वृद्ध ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में पत्नी को ठहराया जिम्मेदार

झाँसी : थाना व कस्बा गरौठा में एक वृद्ध ने पत्नी से रोज-रोज होने वाले झगड़ों से तंग होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। साथ ही सुसाइड नोट में अपनी पत्नी को इसका जिम्मेदार ठहरा गया।

पटेल नगर निवासी 65 वर्षीय किशोरी लाल रैकवार (ड्राईवर) ने मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे घर की छत में लगे कुंदे में रस्सी डालकर फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। इससे पहले उसने सुसाइड नोट लिखकर अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी को बताया।

मृतक के तीन पुत्र एवं एक पुत्री है। इनमें से सबसे बड़ा बेटा कई वर्षों से लापता है। दूसरा पुत्र बाहर रहता है और तीसरा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मारकुआं में रहता है। घटना के समय घर में मृतक एवं उसकी पत्नी ही मौजूद थे।

मृतक किशोरी लाल द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट के अनुसार, वह अपनी पत्नी से काफी परेशान था। किसी न किसी बात को लेकर आए दिन पत्नी से झगड़ा होता रहता था। इससे तंग आकर किशोरी लाल ने यह कदम उठाया। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गयी।

जानकारी मिलते ही एसआई रामेंद्र सिंह, एसआई सोनपाल सिंह व सिपाही राजीव सिंह घटनास्थल पर जा पहुंचे। पुलिस द्वारा घटना को लेकर मृतक की पत्नी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मऊरानीपुर भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *