‘हम गरीब है, हमारी मदद के लिए कौन? BMW कांड पीड़ित बोला- पब्लिक इनके लिए कचरा

मुंबई । महाराष्ट्र में एक के बाद एक हिट एंड रन के केस आने पर राजनीति भी तेज हो गई है। हाल ही में BMW की टक्कर में मारी गई महिला कावेरी नखवा के पति प्रदीप ने राज्य सरकार पर ही तीखा हमला बोला है। टक्कर मारने वाली BMW को चलाने वाला मिहिर शाह एकनाथ शिंदे की शिवसेना के नेता राजेश शाह का बेटा है। ऐसे में मिहिर शाह के खिलाफ ऐक्शन की मांग तेज हो गई है। मिहिर शाह को 72 घंटों के बाद मंगलवार को गिरफ्तार भी कर लिया गया, लेकिन कावेरी नखवा का परिवार अब तक हुई ढिलाई से नाराज है।

आखिर हमें न्याय दिलाने और समर्थन के लिए कौन आएगा

उनके पति प्रदीप नखवा ने कहा कि क्या हमें गरीब होने की सजा मिल रही है। आखिर हमें न्याय दिलाने और समर्थन के लिए कौन आएगा। इस हादसे में खुद प्रदीप नखवा भी घायल हुए थे, जो बाइक चला रहे थे। उनकी पत्नी कावेरी पीछे बैठी थीं, जो कार की चपेट में आ गईं और उनकी जान चली गई। प्रदीप नखवा ने कहा, ‘मेरे आगे वह पत्नी को कार से घसीटता ले गया। कोई भी वहां हमारी मदद को नहीं था।’ रोते हुए नखवा ने कहा, ‘हम गरीब हैं। हमारी मदद के लिए कौन है? आज उसे जेल भेजा जाएगा। कल उसे अदालत में पेश करेंगे और फिर बेल मिल जाएगी। उसे जेल से आजादी मिल जाएगी और फिर यह मामला खिंचता रहेगा।’

‘हमारे पास केस लड़ने के लिए पैसा कहां से आएगा

नखवा ने कहा कि आखिर हमें केस लड़ने के लिए पैसा कहां से मिलेगा। हम आखिर वकील कहां से लाएंगे? हमारे लिए कौन है? नेता हमारी परवाह नहीं करते। आरोपी एक नेता का बेटा है। उसके पास पैसा है। हमारे पास कुछ नहीं है। यही नहीं पत्नी को खोने पर बेहद भावुक प्रदीप नखवा ने कई ऐसे सवाल उठा दिए, जिनके जवाब देना सरकार के लिए भी आसान नहीं है। उन्होंने कहा कि नेता तो हमें सिर्फ वोट के लिए याद करते हैं। इसके बाद भूल जाते हैं। इन लोगों के लिए पब्लिक तो कचरा है। ये लोग लाडली बहना योजना की बात करते हैं। आपकी ‘लाडली बहना’ मर गई।

मृतका के पति बोले- इन लोगों को सिर्फ कुर्सी से प्यार

उन्होंने सीधे सीएम एकनाथ शिंदे और दोनों उपमुख्यमंत्रियों पर भी सवाल दागा। नखवा ने कहा, ‘क्या देवेंद्र फडणवीस हमारे पास आए? क्या एकनाथ शिंदे हमसे मिलने आए और पूछा कि हुआ क्या है? या फिर अजित पवार ही आए? इन लोगों को सिर्फ अपनी कुर्सी से प्यार है।’ उन्होंने कहा कि मिहिर शाह को तीन दिन के बाद अरेस्ट किया गया। आखिर वह छिपा क्यों था। तीन बाद उसे पकड़ा है तो क्या उसके ब्लड में अल्कोहल मिलेगा? गौरतलब है कि प्रदीप नखवा और उनकी पत्नी मछली बेचने का धंधा करते थे। दोनों ही मार्केट से लौट रगे थे और रविवार को उन्हें टक्कर मार दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *