सांसद ने ललितपुर के लिए भेजी 15 लाख की राहत सामग्री

सांसद ने मंडलायुक्त और जिलाधिकारी को सौंपी दवाएं व स्वास्थ्य उपकरण
ललितपुर की ग्रामीण जनता के लिए सीएचसी व पीएचसी में होंगी इस्तेमाल

झाँसी : पं. विश्वनाथ शर्मा हिन्दू धर्मार्थ न्यास के अध्यक्ष और सांसद झाँसी-ललितपुर अनुराग शर्मा ने शनिवार को मंडलायुक्त कार्यालय सभागार, झाँसी में ललितपुर जिले के विभिन्न कस्बों में जनता के उपयोग के लिए 11 लाख 85 हजार रुपये की कीमत के 15 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर न्यास की ओर से एवं 3 लाख 95 हजार रु० के 5 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर बैद्यनाथ परिवार के और सांसद के बड़े भाई अतुल शर्मा की ओर से तथा अन्य औषधियों को मंडलायुक्त सुभाष चंद्र शर्मा और जिलाधिकारी ललितपुर के माध्यम से सीएचसी व पीएचसी पहुंचाने के लिए सौंपी।

सांसद ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर ललितपुर में कोरोना जांच के लिए आरटीपीसीआर लैब की स्थापना की भी मांग की है। ताकि ललितपुर के लोगों को जांच रिपोर्ट जल्द मिल सके। उन्होंने बताया कि ललितपुर जिला अस्पताल में डाॅयलिसस मशीन, सीटी स्केन व और बच्चों के लिए चाइल्ड केयर वार्ड की मांग संबंधी अनुरोध पत्र भी मुख्यमंत्री को भेजा है। ताकि ललितपुर के लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं के लिए झाँसी न भागना पड़े। सांसद के अनुसार कोरोना महामारी में उनकी ओर से ललितपुर की जनता की हरसंभव मदद की जाएगी। सभी लोग कोरोना से बचने के लिये वैक्सीनेशन अवश्य करवाएं। इसके लिए गांव में लोगों को जागरूक किया जाएगा।

वही मंडलायुक्त सुभाष चंद्र शर्मा ने कहा कि जनता और जन प्रतिनिधियों के सहयोग से ही हमने कोरोना को नियंत्रित किया है। उन्होंने सभी से कोरोना की तीसरी लहर आने के पूर्व ही सचेत रहने को कहा। जिलाधिकारी ललितपुर ने सहायता के लिए सांसद के प्रति आभार व्यक्त किया।

इससे पूर्व भी न्यास के अध्यक्ष सांसद अनुराग शर्मा की ओर से झाँसी-ललितपुर के लिए 1 करोड़ 26 लाख रुपये मूल्य की राहत सामग्री बांटी जा चुकी है।

इस मौके पर मंडलायुक्त डीआईजी जोगिन्दर कुमार, जिलाधिकारी ललितपुर अन्नावी दिनेश कुमार, अतुल शर्मा, आदित्य शर्मा, संजय अरोरा, दिनेश सेठी, संजीव पुरी व अतुल अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *