सबका साथ-सबका विकास, केवल एक नारा नहीं, बल्कि भाजपा का संकल्प है : अनुराग शर्मा 

मऊरानीपुर विधानसभा के विभिन्न गांव में भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने किया ग्रामवासियो के साथ जनसंवाद

कलयुग में किसी चीज की कोई गारंटी नहीं, सिवाय मोदी की गारंटी के : अनुराग शर्मा 

झांसी। लोकतंत्र के महापर्व में पूरा देश बहुत ही उत्साह के साथ सम्मिलित होने जा रहा है। प्रत्येक पार्टी के अपने-अपने प्रत्याशी विभिन्न गांव में जाकर अपना जनसंवाद और जनसंपर्क कर अपनी-अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं ।

इसी के चलते शनिवार को झांसी ललितपुर के सांसद और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने भी मऊरानीपुर विधानसभा के ग्राम उजयान , इटौरा, धवारा, टहरौली में जाकर ग्राम वासियों से जनसंवाद किया और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए पुनः मोदी सरकार बनने की अपील की ।

जनसंवाद करते अनुराग शर्मा बोले -पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री ने पूरी मजबूती के साथ देश को दुनिया की अग्रणी अर्थव्यवस्था के रूप में स्थापित करने का कार्य किया है। जनता का विश्वास एक बार फिर मोदी जी के साथ है,मोदी जी ने देश को समृद्ध किया है, देश के अर्थतंत्र को 11वें नंबर से 5वें नंबर पर लाने का काम किया है, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो, भारत, दुनिया का तीसरे नंबर का सबसे बड़ा अर्थतंत्र बन जाएगा। ये मोदी की गारंटी है।

जिला पंचायत अध्यक्ष बोले-मोदी जी ने देश की जनता को गारंटी दी है कि 2047 तक पूर्ण विकसित भारत बनाएंगे। देश के अर्थतंत्र को तीसरे नंबर पर ले जाएंगे। समग्र देश में समान नागरिक संहिता आएगी। पूरे देश में और 5 साल तक 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिलता रहेगा।

 

इस अवसर पर हरगोविंद कुशवाहा, श्याम सुंदर सिंह यादव , पप्पू सेठ, राजेंद्र राहुल, देवेश पालीवाल, पंचम सिंह पटेल, राजकांतेश वर्मा, गुड्डी रानी पटेल, अरविंद पटेल, हरिपथ सहाय कौशिक, निलेश द्विवेदी, रुचि खरे, अंजली शर्मा, बाबूलाल , आशीष उपाध्याय ,अमित जैन ,प्रमोद सविता, नीतुल व्यास, अशोक सोनी, लखन सिंह कुशवाहा, अमित जादौन ,बल्ले राजा ,विक्रम राजा ,देवेंद्र सिंह बुंदेला ,रामपाल सिंह बुंदेला ,रिंकू दिक्षित ,मनोज शर्मा ,आदर्श बुंदेला संदीप पाठक ,हरिओम बाजपेई ,जितेंद्र पुरोहित सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *