मौत की छलांग अपडेट : दूसरे किशोर का शव भी निकाला गया

सेना,पुलिस व प्रशासन ने 16 घंटे तक की मशक्कत, स्थानीय युवक ने निकाला शव

झांसी। रविवार दोपहर नवाबाद थाना क्षेत्र के मढिया महादेव मंदिर के पीछे बने कुआ में नहाते समय डूबे दो किशोर में से एक किशोर कामरान को सोमवार की सुबह निकाल लिया गया। इससे पूर्व बीती शाम आसिफ को बाहर निकाल लिया गया था। लेकिन दूसरे किशोर कामरान की तलाश में सेना और गोताखोरों को लगाया गया था। करीब 16 घंटे तक चले रेस्कयू ऑपरेशन के बाद सोमवार की सुबह सदर बाजार के भट्टगांव निवासी आमिल ने एक ही झटके में कुआ में उतरकर कामरान के शव को बाहर निकाल लिया।

गौरतलब है कि थाना शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत छनियापुरा निवासी किशोर आसिफ और कामरान अपने साथियों के साथ झोकनबाग स्थित मढिया महादेव मंदिर के पीछे बने कुआ में प्रतिदिन की तरह रविवार को भी नहाने गए थे। यह लोग कुआ में लगे एक पाइप के सहारे नहा रहे थे। तभी पाइप टूट जाने के बाद यह दोनों कुए के गहरे पानी में डूब गए। यह देख कर उनके साथियों ने शोर मचाया। इस पर आस पास के लोग और पुलिस, फायरबिग्रेड मौके पर पहुंचे।

 

इस दौरान थोड़ी देर की मशक्कत के बाद आसिफ को कुएं से बाहर निकाल लिया गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इधर कामरान का कोई सुराग न मिलने पर परिजनों ने जाम लगा दिया और कामरान की तलाश करने की मांग पर अड़ गए। मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट ने सेना, गोताखोर और नगर निगम की कुआ का पानी खाली कराने को गाड़ियां मंगवाई। सेना, पुलिस व प्रशासन रात भर जूझता रहा। रात भर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी कामरान का शव बाहर नही निकला जा सका। इसके बाद सदर बाजार के भट्टा गांव निवासी आमिल को बुलाया गया। आमिल बहादुरी का परिचय देते हुए सोमवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे कुएं में कूदा और एक झटके में ही अंदर जा पहुंचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *