बारातियों से भरी बस में ट्रक में मारी टक्कर,दूल्हे के चाचा की मौत

दूल्हा-दुल्हन समेत 35 बाराती घायल,8 की हालत गंभीर

झांसी। झांसी-कानपुर हाइवे पर झांसी से कानपुर की ओर जा रही बारातियों से भरी बस में ट्रक ने मोंठ के समीप पीछे से टक्कर मार दी। घटना में बस में सवार दूल्हा व दुल्हन समेत करीब 35 लोग घायल हो गए। वहीं घटना में दूल्हा के चाचा की मौत हो गई। सीओ मोंठ ने बताया कि घायलों का उपचार किया जा रहा है। कुछ गंभीर लोगों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है। जबकि ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

बताया गया कि कानपुर निवासी सूरज राजपूत की शादी झांसी की संध्या राजपूत के साथ तय हुई थी। गुरुवार को बारात आई थी और आज शुक्रवार को विदाई के बाद बाराती दूल्हा-दुल्हन के साथ वापस कानपुर के लिए जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही बस झांसी जनपद के मोठ थाना क्षेत्र नेशनल हाईवे गुरुदेव ढाबा के पास पहुंची तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी।

दुर्घटना में दूल्हा व दुल्हन समेत करीब 35 लोग घायल हो गए। इनमें से दूल्हे के चाचा 40 वर्षीय रमेश की घटना स्थल पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची मोठ थाना पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। करीब 8 लोगों की हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में सीओ मोठ हरिमोहन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की 35 लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है। एक की मौत हो चुकी है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *