सितारों ने सिद्धिविनायक मंदिर में टेका मत्था, वागले की दुनिया के 1000 एपिसोड्स हुए पूरे

मुंबई। वागले की दुनिया के एक हजार एपिसोड्स पूरे हो चुके हैं। धारावाहिक के हजार एपिसोड पूरे होने पर इसके कास्ट ने सिद्धिविनायक मंदिर में अपना माथा टेका। इस दौरान सुमित राघवन, भारती अचरेकर, चिन्मयी साल्वी, शीहान कपाही, परिवा प्रणति, अंजन श्रीवास्तव और अन्य मौजूद रहे। बता दें कि सोनी सब पर प्रसारित होने वाले इस शो के तीन साल भी पूरे हो चुके हैं। सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर सभी ने मीडिया से बातचीत की और तस्वीरें खिंचवाई। इस दौरान अभिनेता सुमित राघवन ने एक हजार एपिसोड्स पूरे होने पर कहा कि लोगों का मनोरंजन करना हमारी जिम्मेदारी है। हमने जो मुकाम हासिल किया है, उसे बरकरार रखना हमारी जिम्मेदारी है।

वागले की दुनिया धारावाहिक सोनी सब पर फरवरी 2021 से शुरु हुआ। अपनी कॉमेडी और आम आदमी के जीवन संघर्षों को दिखाकर धारावाहिक ने दर्शकों के दिल में विशेष स्थान बनाया। इस शो में एक साथ तीन पीढ़ियों के नजरिए को दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया गया है। वागले की दुनिया कूरियर कंपनी के मैनेजर राजेश श्रीनिवास वागले के दैनिक संघर्षों को दिखाती है, जो मध्यम वर्ग के व्यक्ति की तरह विवेक से जीवन जीते हैं।

इस धारावाहिक में तीन पीढ़ियों और कई परिवारों के लोगों के रोजमर्रा के संघर्षों को, उनके अलग-अलग नजरिए से, एक ही परिवार के सदस्यों के माध्यम से दिखाया गया है। सभी पात्र अपने बीच के संघर्ष को दूर करने की कोशिश करते हैं और एक साथ काम करते हैं। धारावाहिक के ज्यादातर एपिसोड्स में हास्य और भावनाओं के माध्यम से एक सामाजिक संदेश देने का प्रयास किया गया है। बता दें कि इस धारावाहिक के पात्र आर के लक्ष्मण के कार्टून के पात्रों से प्रेरित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *