शादी की अटकलें और सोनाक्षी का पुराना बयान जीवन साथी के जरूरी गुण वायरल

मुंबई। कई मीडिया रिपोर्ट्स सोनाक्षी की जल्द ही अभिनेता जहीर इकबाल के साथ शादी कराने पर तुली हुईं हैं। जहीर इकबाल के साथ अभिनेत्री का नाम लंबे समय से जोड़ा जा रहा है। अक्सर ये कहा जाता रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ लंबे समय से प्रेम संबंध में हैं। खबरें बतातीं हैं कि दोनों इस महीने ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि इसकी घोषणा अब तक नहीं हुई है। सोनाक्षी की शादी से संबंधित इन अटकलों के बीच उनका एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री ने अपने पार्टनर में होने वाले जरूरी गुणों पर बात की थी। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा फिलहाल संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड’ बाजार में अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने इस सीरीज में फरीदन का किरदार निभाया है।

अपने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने उनके लिए प्यार का मतलब बताया था। अभिनेत्री ने कहा था कि उनके लिए प्यार का मतलब आराम है। उन्होंने कहा था कि पिछले कुछ सालों में उन्हें ऐसे साथी का महत्व समझ में आया है, जिसके साथ वह बिना किसी बनावट के जैसी हैं वैसी रह सकें। उन्होंने कहा, यह जानकर सुकून मिलना चाहिए की भले ही आप दोनों की लड़ाई हुई हो, लेकिन आपका जीवन साथी आपके लिए हमेशा मौजूद रहेगा।

जीवन साथी में जरुरी गुणों को लेकर उन्होंने कहा था कि उसमें ईमानदारी होना सबसे जरूरी गुण है। उन्होंने कहा था कि अगर कोई खुद के साथ ईमानदार होगा, तभी वह अपने पार्टनर के प्रति भी ईमानदारी रख सकता है। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि उनके लिए जीवन साथी हंसी-मजाक करने वाला एक हंसमुख इंसान होना भी जरुरी है। उन्होंने इसमें आगे जोड़ते हुए कहा था कि उस इंसान के साथ आपको उतना ही सहज होना चाहिए, जितना आप खुद के साथ होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *