मोदी – योगी सरकार में देश के धार्मिक स्थलों का हुआ कायाकल्प : महंत राजू दास महाराज

लोकसभा चुनाव हरा कर प्रभु श्रीराम ने भाजपा को दिया मथुरा चलने का संदेश
सपा और बसपा सरकार में होती थी एक कौम और एक मजहब की बात
हाथरस कांड के लिए जिम्मेदार बाबा के खिलाफ चले योगी का बुलडोजर
चित्रकूट (रतन पटेल)। भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या से तपोभूमि चित्रकूट आए हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास महाराज ने मनोकामनाओं के पूरक भगवान श्री कामतानाथ जी के दर्शन और पूजन कर कामदगिरि पर्वत की परिक्रमा की। इस मौके पर महंत राजू दास ने धार्मिक स्थलों के चहुमुखी विकास के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया।उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने सिर्फ एक कौम और एक मजहब की बात होती थी।विकास के नाम पर सिर्फ मस्जिदों और मजारों की बाउंड्री बनाने का काम किया गया है। उन्होंने हाथरस कांड के लिए सूट बूट वाले बाबा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि ऐसे ढोंगी बाबाओं के लिए योगी का बुलडोजर चलना चाहिए।

लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली हार पर महंत ने कहा कि प्रभु श्रीराम ने संदेश दिया है कि अब अयोध्या का काम पूरा हुआ मथुरा चलने की बारी है। शनिवार को महंत राजू दास ने कहा कि मोदी और योगी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने 38 हजार करोड़ से भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या का विकास किया है। इसके अलावा देश के अन्य सभी प्रमुख धार्मिक स्थलों का कायाकल्प किया जा रहा है। यह बड़े गर्व और सौभाग्य बात है। कहा कि पहले की सरकारों में एक कौम और एक मजहब की बात होती थी। उत्तर प्रदेश भ्रष्टाचार और दंगा प्रदेश के रूप में जाना जाता रहा था। आए दिन गुंडे माफिया बहन- बेटियों की इज्जत लूटते रहे हैं।

व्यापारियों का शोषण और उत्पीड़न करते रहे हैं।लेकिन जब से यूपी में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा के सरकार बनी है। गुंडे माफिया या तो जेल में है या तो सीधे प्रभु से मेल में है। अयोध्या के विकास कार्यों पर सवाल उठाने वाले सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए महंत राजू दास ने कहा कि जब 38 वर्षो तक भगवान श्री राम टेंट में थे, साल में एक बार रामनवमी के दिन भगवान श्रीराम के वस्त्र बदले जाते थे तब इन्होंने सवाल क्यों नहीं उठाया।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में एयरपोर्ट,रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और विश्व पटल पर स्थापित करने से इन्हे किसने रोका था। हमला बोलते हुए कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने सिर्फ मजारों की बाउंड्री वॉल बनाने का काम किया है।कहा कि संघ विचार परिवार के लोग जब विरोध करते थे तो उनको जेल भेजने का काम किया जाता था।

हाथरस कांड पर बोलते हुए महंत राजू दास ने कहा कि हाथरस में हुई हृदय विदारक घटना के लिए तथाकथित महात्मा भोलेबाबा जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि भारत आस्था का देश है। संतों के चोले का मजाक नहीं उड़ाया जाना चाहिए ।सूट बूट वाले बाबा संतों का अपमान कर रहे है ।कहा कि सूट बूट वाले बाबाओ के खिलाफ भी यूपी के सीएम योगी का बुलडोजर चलना चाहिए ।इसके अलावा चित्रकूट के विकास पर चर्चा करते हुए महंत राजू दास ने कहा कि जब से केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है भगवान श्री राम की तपोभूमि चित्रकूट का कायाकल्प हुआ है।

 

उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बनारस की तर्ज पर चित्रकूट का पर्यटन विकास करने की मांग की है।साथ ही लोकसभा चुनाव में भाजपा के हार पर चर्चा करते हुए महंत राजू दास ने कहा कि हार का सिर्फ एक ही कारण है कि भगवान श्री राम ने भाजपा को संदेश दिया है कि अब अयोध्या का सारा काम हो गया है अब मथुरा चलने की बारी है।

इस मौके पर कथा व्यास अन्नू भैया, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे, महामंत्री अश्वनी अवस्थी,जिला मंत्री रामबाबू गुप्ता,युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष हीरो मिश्रा,महामंत्री अभिषेक ओझा,वरिष्ठ नेता हर्ष मिश्रा, पन्ना लाल कोरी,व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष ओम केसरवानी, जिला मंत्री महेश जायसवाल आदि सैंकड़ो लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *