धूमधाम से मनाया गया बुंदेलखंड के कददावर नेता आर के सिंह पटेल का जन्मोत्सव

समर्थकों ने ससंदीय काल की गिनाई उपलब्धियां
चित्रकूट (रतन पटेल)। बुंदेलखंड के कददावर राजनेता पूर्व भाजपा सांसद आर के सिंह पटेल का जन्मदिन पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकांे द्वारा बांदा-चित्रकूट संसदीय क्षेत्र में बडे ही धूमधाम के साथ मनाया। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता शक्ति प्रतात सिंह ने कहा कि बांदा-चित्रकूट के चहुमुखी विकास में आर के सिंह पटेल का अहम योगदान रहा है। कहा कि श्री पटेल का सम्पूर्ण जीवन जनसेवा के लिए समर्पित रहेगा।

बुद्धवार को बांदा-चित्रकूट लोकसभा से भाजपा सांसद एवं उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आर के सिंह पटेल का जन्मदिन उनके बल्दाऊगंज स्थित आवास में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने केक काटकर बडे ही धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर वरिष्ठ नेता शक्ति प्रताप सिंह तोमर ने कहा कि बुंदेलखंड के कददावर राजनेता आर के सिंह पटेल का सम्पूर्ण जीवन जनता की सेवा में समर्पित है। विधायक,मंत्री और सांसद रहते श्री पटेल ने समूचे क्षेत्र का चहुमुखी विकास किया है। इसीलिए क्षेत्र की जनता के बीच श्री पटेल विकास पुरूष के रूप में जाने जाते है। वहीं वरिष्ठ नेता राजकुमार त्रिपाठी व सुनील सिंह पटेल ने कहा कि पूर्व सांसद श्री पटेल के जीवन का लक्ष्य जनता की सेवा है। श्री पटेल ने अपने संसदीय काल में पीएम मोदी और सीएम योगी के अन्योदय के सपने को साकार करने का काम किया है।

 

कार्यक्रम में मौजूद रहे वरिष्ठ भाजपा नेता शक्ति प्रताप सिंह तोमर ,राजकुमार त्रिपाठी,सुनील सिंह पटेल, इंजीनियर सुशील कुमार सिंह, शिवा कांत पांडे,मनोज सिंह पटेल, मनोज सिंह,महेंद्र सिंह,ध्यान सिंह रामसेवक सिंह भानु सिंह, धीरज सिंह पटेल, ओम प्रकाश सिंह आदि मौजूद रहे सैकडों समर्थकों ने श्री पटेल के दीर्घायु होने की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *