दिल्ली से छतरपुर जा रही बस पलटी, दो दर्जन लोग घायल

महोबा(बेलाताल): कोरोना की भयावहता के कारण दिल्ली से छतरपुर लौट रहे मजदूरों से खचाखच भरी बस सुबह 4:15 बजे खैरारी तिगैला पर पलट गई। जिसमें दो दर्जन सवारियां घायल हो गईं। जिस समय बस पलटी उस समय बस हैल्पर चला रहा था और बस का ड्राईवर सो रहा था।

बस संख्या MP35 P0270 दिल्ली से छतरपुर मध्य प्रदेश जा रही थी। बस में 20 महिलाओं व 15 बच्चों को मिलाकर 60 सवारियां सवार थीं। बस का ड्राईवर सो रहा था। ड्राईवर की जगह हैल्पर बस को चला रहा था। जिसे रास्ते की भी जानकारी नहीं थी। बस में सवार अधिकांश सवारियां सो रही थीं। ड्राईवर बने हैल्पर ने जब बस को गलत रास्ते पर आगे बढ़ाया तो सवारियों ने बस ड्राईवर को टोका। ड्राईवर द्वारा खैरारी तिगैला पर बस को बैक करने की कोशिश में बस पलट गई।

सैर पर निकले लोग चीख सुनकर, बस की ओर भागे

गनीमत यह थी कि बस तेज गति से नहीं चल रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा सुबह लगभग सवा चार बजे का है। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर मार्निंग वाॅक के लिए निकले लोग भागकर मौके पर पहुंचे उन्होंने सवारियों को बस से निकाला। फोन पर सूचना मिलने पर अजनर पुलिस, अकौना ग्राम प्रधान और साथ ही एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। बस पलटने से दो दर्जन सवारियां घायल हो गईं जिन्हें चोट आई है। घायलों में नगारा डांग के गोरेलाल, छतरपुर के राधे श्रीवास, माया, अरघट मऊ के बालादीन, धमौरा की मुमताज, बिजावर के पप्पू , अनगौर के रामस्वरूप, शामिल हैं।

Bus accident in mahoba

अकौना ग्राम प्रधान गोपाल कुशवाहा ने तत्परता दिखाते हुए वाहन की व्यवस्था कर घायलों को उपचार के लिए बेलाताल सामु. स्वा. केन्द्र पहुंचाया। बाद में अजनर पुलिस मौके पर पहुंची। बस आपरेटर ने प्रत्येक सवारी से किराए के रूप में तीन हजार रुपया वसूला था।

Alok Pachori (A.T.A)

Assistant Editor, Social Media Manager, Founder Of The Jhansi Writers

Alok Pachori (A.T.A) has 103 posts and counting. See all posts by Alok Pachori (A.T.A)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *