झाड़ियों में मिला युवक का शव, परिजनों जताई हत्या की आशंका

झांसी। मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में बीती रात घर से निकले युवक का शव बुधवार को राहगीरों को झाड़ियों में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा दिखाई दिया। जिससे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई।
मोहल्ला पुरानी बेलाई में नगर पालिका गेराज में समीप झाड़ियों में बुधवार को राहगीरों ने एक युवक का शव पड़ा देखा। शव मिलने की सूचना पर वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई तो शव की शिनाख्त करीब 35 वर्षीय हरचरण कुशवाहा निवासी मोहल्ला पुरानी बेलाई के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी। वही मौके पर पहुंचे मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई बीती रात करीब साढ़े 8 बजे घर से बाहर गया और देर रात वह वापस नहीं आया। मृतक के भाई व अन्य परिजनों से हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग पुलिस से की।
बोले सीओ, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई
इस संबंध क्षेत्राधिकारी मऊरानीपुर प्रदीप कुमार ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा और उसी के आधार पर पुलिस कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *