उत्तर प्रदेश सरकार के हालात मानसिक रोगी जैसे: अरविंद वशिष्ठ

झांसी। शहर कांग्रेस कमेटी की कॉन्फ्रेंस महानगर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ की अध्यक्षता में आयोजित हुई जिसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के हालात मानसिक रोगी जैसे बताए।
अरविंद वशिष्ठ’ ने कहा कि सरकारी अस्पताल में कोरोनावायरस के अलावा अन्य मरीजों के प्रति लापरवाही बढ़ती जा रही है। इससे गरीब जनता इलाज के अभाव में परेशान है। उन्होंने कहा कि कोरोना के साथ-साथ अन्य बीमारियों पर भी इलाज सुनिश्चित होना चाहिए। कहा कि कांग्रेस द्वारा दी जा रही बसों को ठुकरा कर उत्तर प्रदेश सरकार ने मजदूरों के संग जो अमानवीय व्यवहार किया है जिसे इतिहास कभी माफ नहीं करेगा। उत्तर प्रदेश की सरकार के हालात एक ऐसे मानसिक रोगी के जैसे हैं जिसे खुद नहीं मालूम कि वह कर क्या रहा है?
राजेंद्र रेजा’ ने कहा कि आज झांसी में कोरोनावायरस के चलते व्यापार की स्थिति दिन पर दिन खराब हो रही है अतः व्यापार के लिए ब्याज मुक्त ऋण दिया जाना चाहिए। राजेंद्र शर्मा एडवोकेट ने’ कहा कि राशन की दुकानों पर संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा है क्योंकि वहां पाॅस मशीन से अंगूठा लगवाए जाते हैं जब तक कोरोना वाॅयरस महामारी फैली है तब तक बतौर सावधानी राशन कार्ड प्रणाली का उपयोग कर राशन वितरण किया जाना चाहिए। दस दौरान श्रीराम बिलगैंया, विवेक बाजपेई, शंभू सेन, अनिल रिछारिया, भरत राय,अनवर अली, अनु श्रीवास्तव, मुकुटबिहारी मिश्रा अभिषेक दिक्षित, मजहर अली, मनीष रायकवार आदि उपस्थित रहे। कॉन्फ्रेंस का संचालन डा. विजय भारद्वाज व आभार जितेन्द्र भदौरिया ने व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *