आपसी विवाद के चलते युवक को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत

दतिया/भांडेर (राजेश गिरी)। भांडेर में रविवार को लहार रोड शंकर जी मंदिर के पास नाई की दुकान के बाहर दिनदहाड़े कुछ युवकों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या कर हत्यारे मौके से फरार हो गए। मारे गए युवक का नाम आशिक यादव पुत्र प्रमोद 20 निवासी पथर्रा नारायण है। मृतक तीन भाई-बहिनों में सबसे छोटा था। बताया जाता है कि गांव में रविवार सुबह इस युवक का कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था।

 

इस घटना को लेकर एसडीओपी भांडेर कर्णिक श्रीवास्तव ने बताया कि तीन युवकों की पहचान सामने आयी है तथा उन्हें पकड़ने पुलिस दलों को रवाना कर दिया गया है। वहीं, इस मामले के प्रत्यक्षदर्शी हरीबाबू तिवारी निवासी अकबरपुर भांडेर ने मृतक को बैटरी चलित रिक्शे से भांडेर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरी परीक्षण उपरांत मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर भांडेर पुलिस सक्रिय हुई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु पीएम हाउस भांडेर पहुंचाया। साथ ही एसडीओपी श्रीवास्तव भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। घटना साढ़े तीन से चार बजे के बीच बताई जाती है।

 

नजदीक से सीने के ऊपर मारी गोली

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लहार रोड शंकर जी मंदिर के पास वीरेंद्र सविता निवासी पथर्रानारायण की सैलून की दुकान है। अधिकांश गांव के लोग यहीं सेविंग-कटिंग कराते हैं। बताया जाता है कि आशिक भी यहां कटिंग-सेविंग के लिए मौजूद था। तभी कुछ युवक आए और उनमें से एक युवक ने दुकान के बाहर आशिक को नजदीक से सीने के ऊपर कट्टे से गोली मार दी। बताया जाता है कि गोली लगते ही आशिक ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं, हमलावर युवक टीवी टावर रोड की तरफ तेजी से भाग गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *